पीएम मोदी के विजन से प्रभावित हो कर बीजेपी के साथ आये गौतम गंभीर लड़ सकते हैं उत्तर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव

वैन ब्यूरो :: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने प्रधानमंत्री के विज़न से प्रभावित होकर राजनीति में उतरने का फैसला कर लिया है। लोकसभा चुनाव से पहले गंभीर ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। करीब एक दशक तक भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहने वाले गंभीर ने 2011 विश्वकप में बड़ा योगदान दिया था।

गंभीर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। गंभीर, अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में शामिल हुए। गंभीर ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि वह पीएम मोदी के विजन से प्रभावित होकर बीजेपी में आए हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मुझे देश के लिए कुछ करने देने का मौका देने के लिए शुक्रिया।

अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर के पार्टी में आने से फायदा होगा। पिछले काफी वक्त से खबर चल रही है कि बीते लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सीटों पर जीत का परचम लहराने वाली भाजपा इस बार बड़े बदलाव कर सकती है।

कहा जा रहा है कि कुछ सांसदों के टिकट कट सकते हैं तो कुछ के चुनाव क्षेत्र बदल सकते हैं। पार्टी के संकेतों को मानें तो दो से तीन नए चेहरों को टिकट देने की तैयारी है। इनमें एक नाम पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का भी है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली में भी छोटी दिल्ली माने जाने वाली पूर्वी दिल्ली से गंभीर को भाजपा अपना उम्मीदवार बना सकती है जहां पार्टी की बैठकों में गंभीर के नाम की चर्चा उस सीट पर लगभग पिछले एक महीने से चल रही थी। गंभीर ने कहा कि पूरी जिंदगी मैं क्रिकेट खेलता रहा। मैंने लोगों से सुना है कि पूर्णकालिक राजनीति इंसान को बदल देती है। मेरी दो छोटी-छोटी बेटियां है और मुझे उनके साथ समय बिताना है। मैंने भी अटकलें सुनी हैं, लेकिन मैं फिलहाल आईपीएल के दौरान स्टार स्पोटर्स पर कमेंट्री कर रहा हूं और जीवन का लुत्फ़ ले रहा हूं।

Responses

Leave your comment