फरीदाबाद में अज्ञात बदमाशों ने महिला की गोली मार कर की हत्या, मुकदमा दर्ज

व्यूज़ 24 (जोगेंद्र सिंह - फरीदाबाद, हरियाणा) :: तीन दिन पहले घर से दूध लेने के लिए निकली तेल व्यापारी की पत्नी को बाइक सवारों ने गोली मार दी थी। तीन दिनों से उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल महिला ने आज उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गोली मारने वाले बाइक पर सवार होकर आए थे और महिला को गोली मार फरार हो गए थे। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
घटना फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल की है जहां बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में रहने वाली तेल व्यापारी भुवनेश गोयल की पत्नी शकुंतला उर्फ़ बेबी के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 12 तारीख की सुबह करीब 6:45 बजे शकुंतला अपने घर से दूध लेने के लिए निकली थी कि कॉलोनी में ही बाइक पर सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने शकुंतला को दो गोली मारी, जिनमें से एक गोली शकुंतला के शरीर में लगी जबकि दूसरी गोली इधर-उधर कहीं चली गई। गोली मारकर बदमाश फरार हो गए। उसके बाद महिला को आनन-फानन में पास के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था जहां आज दोपहर महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। महिला के पति भुवनेश गोयल की मानें तो शकुंतला रोजाना की भांति दूध लेने के लिए निकली थी जो कि पिछले लगभग 30 सालों से इसी वक्त दूध लेने के लिए घर से निकलती है। पुलिस की मानें तो कॉलोनी में ही बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उन्होंने उसकी पत्नी पर गोलियां चला दी। भुवनेश की मानें तो उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पीड़ित भुवनेश में पुलिस से उन्हें इस मामले में न्याय दिलाने की मांग की है।
वहीं बल्लभगढ़ के एसीपी बलवीर सिंह की मानें तो 3 दिन पहले घर से दूध लेने के लिए निकली महिला को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी थी जिसे उपचार के लिए फरीदाबाद के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। उपचार के दौरान उसकी आज मौत हो गई। पुलिस की मानें तो तब पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का प्रयास करने की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया था और अब महिला की मौत हो जाने के बाद हत्या की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Responses

Leave your comment