सो रहा या नोट ले रहा आबकारी विभाग? समय से पहले और बाद में खुलेआम परोसी और बेची जा रही शराब

- कैमरे में कैद हुई आबकारी विभाग की लापरवाही

- धड़ल्ले से हो रही अवैध रूप से शराब की बिक्री

- आबकारी विभाग की कार्यशैली पर सवाल

वैन (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: आगरा में इन दिनों गली, चौक-चौराहों पर खुलेआम अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। सब कुछ आबकारी विभाग की नाक के नीचे हो रहा है; लेकिन पता नहीं क्यों आबकारी विभाग ने आंखों पर काली पट्टी बांध रखी है।

शहर में इन दिनों अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। शराब माफिया डंके की चोट पर आबकारी विभाग के नीतियों की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे है। आबकारी विभाग की लापरवाही का आलम यह है कि देसी शराब के ठेकों से 24 घंटे शराब की बिक्री की जा रही है। नगला बूढ़ी स्थित ठेका देसी शराब के ठेके से सुबह 5:00 बजे से रात को 2:00 बजे तक शराब की अवैध तौर से बिक्री की जा रही है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शराब का ठेका तो बंद है लेकिन सेल्समैन द्वारा बाहर रखकर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। शराब की अवैध बिक्री को लेकर जब सेल्समैन से बात की गई तो उसने क्या कहा आप खुद ही सुन लीजिए।

शहर भर में तमाम ऐसे शराब के ठेके हैं जहां से अवैध रूप से शराब की बिक्री की जाती है। दुकान खोलने से पहले से लेकर दुकान बंद होने के बाद तक शराब की बिक्री की जा रही है जिसकी जानकारी आबकारी विभाग को भी है। लेकिन शराब माफिया और आबकारी अधिकारियों की मिलीभगत के चक्कर में वह कोई कार्रवाई करने से बचते नजर आते हैं।

Responses

Leave your comment