कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं जितिन प्रसाद - सूत्र

वैन (अनूप कुमार) :: बीजेपी ने गुरुवार को देर शाम उत्तर प्रदेश में 28 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लखनऊ सीट से बीजेपी ने एक बार फिर राजनाथ सिंह के नाम की घोषणा है। बीजेपी ने बरेली, शाहजहांपुर और लखीमपुर सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की लेकिन धौरहरा से प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है।

ऐसे में राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी ने जितिन प्रसाद के चलते ही धौरहरा सीट पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारा है। ऐसे में जितिन प्रसाद बीजेपी का दामन थाम सकते हैं और पार्टी उन्हें उम्मीदवार बना सकती है।

यूपी के नगर निगम के चुनाव से पहले जितिन प्रसाद के भाई जयेश प्रसाद और उनकी पत्नी नीलिमा प्रसाद ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। नीलिमा प्रसाद शाहजहांपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद पर बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ी थी और जीतने में सफल रही थी।

बता दें कि धरौहरा सीट 2009 में पहली बार वजूद में आई थी और इस सीट पर कांग्रेस के टिकट से जितिन प्रसाद ने जीत दर्ज की थी लेकिन साल 2014 में बीजेपी के रेखा वर्मा से हार गए थे। जितिन प्रसाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जितेंद्र प्रसाद के बेटे हैं।

Responses

Leave your comment