लूट और हत्या में पत्नी को गंवा चुके पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे आईजी; घटना के जल्द खुलासे के लिये गठित की टीमें

वैन (नीरज परिहार - आगरा देहात, उत्तर प्रदेश) :: आगरा जनपद के थाना पिनाहट कस्बा के कपड़ा व्यापारी के घर पत्नी की हत्या कर लाखों की लूट के मामल मे हर तरफ चर्चा जोरों पर है। हर कोई इस घटना से खौफ में तो है ही, साथ ही लोगों में घटना के प्रति रोष भी व्याप्त है। वहीं, पुलिस घटना के खुलासे के लिये प्रयासरत है। पुलिस ने शक के आधार पर कई लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है जबकि मंगलवार को आई जी आगरा पीड़ित पीडित के घर जा पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लेने के साथ ही जल्द खुलासे का भी भरोसा दिलाया। बता दें कि रविवार शाम कस्बे में एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई थी, जो अब से पहले कभी नहीं हुई।

रविवार शाम कस्बा के मोहल्ला मार निवासी कपडा ब्यापारी वीरेन्द्र गुप्ता की पत्नी वीरवती उम्र करीब 65 बर्ष की घर मे हत्या कर अज्ञात बदमासो ने घर से करीब 35 तोले सोने व एक किलो चांदी के आभूषण व चार लाख दस हजार नगद लूट कर ले गये थे।जिसके बाद हर कोइ खोफ मे है।लोगों को लगता है कि अब कोई सुरक्षित नही है।वही मंगलवार को घटना का जायजा लेने आई जी रेंज आगरा ए सतीश गणेश पहुचे वही आई जी से पहुचने से पहले एसपी क्राइम राजेश सोनकर व सीओ पिनाहट वीएस वीर कुमार भी मोके पर पहुच गये।आई जी ने घटना स्थल का बारीकी से जायजा लिया व पीडित परिवार को भरोसा दिलाया कि पुलिस जल्द घटना का खुलासा करेगी दोषियों को बख्शा नही जारेखा उनको कडी सजा दिलवाया जायेगी।

आईजी रेंज आगरा ए सतीश गणेश ने मंगलवार को पिनाहट पीडित के घर से वापस आकर थाना पिनाहट परिसर मे पुलिस अधिकारीयों के साथ बैठक की व घटना के खुलासे के लिये काम कर रही सर्विलांस समेत तीनो टीमों से मीटिंग की व उनको जल्द घटना के खुलासे को कहा।

Responses

Leave your comment