पुलिस ने दबोचा हाई-प्रोफाइल सैक्स रैकेट; लगभग दो दर्जन गिरफ्त में

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल एरिया से एक सैक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। पुलिस ने मौके से 24 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया। पिछले काफी समय से पुलिस को इसकी शिकायत मिल रही थी।

गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल एरिया सुशांत लोक-3 में रेड कर सैक्स रैकेट भांडाफोड किया है। गुरुग्राम के सुशांत लोक में पिछले काफी समय से इस बाबत शिकायत मिल रही थी कि कोठी नंबर 160 ए में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है। उसके बाद पुलिस ने एक टीम को गठित कर यहां रेड की और मौके से दो दर्जन युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी राजीव यादव जो इस पूरे रैकेट को चला रहा था और जिसने यह कोठी किराये पर ली हुई थी उसे अपनी गिरफ्त में लिया। हरीश और गुरमीत दोनों राजीव की इस रैकेट चलाने में सहायता करते थे। हरीश ग्राहकों का इंतजाम करता था तो गुरमीत दिल्ली से लड़कियों को लेकर आता था। पुलिस ने मौके से 18 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है। सभी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गुरुग्राम में पुलिस की तरफ से सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने आरोपी राजीव, गुरमीत और हरीश के खिलाफ सैक्स रैकेट को चलाने के मामले में संबंधी धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया है। पुलिस का मानना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस की मानें तो यह सभी लडकियां दिल्ली से लाई जाती थी और हरीश फोन पर ग्राहकों को लाता था। शनिवार की शाम स्पेशल पार्टी रखी गई थी। किसी को कोई शक ना हो इसके लिए हाईप्रोफाइल एरिया को चुना गया और इस कोठी को किराये पर ले लिया गया। किराये पर इस कोठी को गेस्ट हाऊस के रुप में चलाने के लिए लिया गया था। पुलिस अब इस पूरे मामले की तफतीश कर रही है साथ ही यह पता लगा रही है कि इस कड़ी में आखिरकार और कौन-कौन लोग जुडे थे।

Responses

Leave your comment