भाजपा अभिनेत्री और पुलिस के बीच हुई भरे बाजार में नोकझोंक

व्यूज़ 24 (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में बीच सड़क पर भाजपा नेत्री ने इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी की एक बढ़िया मिसाल पेश कर दी। एस.पी. सिंह के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन से लौट रही थी भाजपा नेत्री को उसकी इस हरकत के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर स्कार्पियो गाड़ी भी जब्त कर ली।

भाजपा नेत्री ने कहा कि इंस्पेक्टर ने मेरी उंगली पकड़ ली थी। बीच सड़क पर करीब एक घंटे चले इस हाई प्रोफाइल ड्रामा को देखने के लिए भरी भीड़ मौजूद थी। तकरार थाना अध्यक्ष एत्मादपुर विकास तोमर और भाजपा नेत्री दिव्या चौहान के बीच हुई थी। अभिनेत्री दिव्या चौहान प्रदेश कार्य समिति की चर्चित सदस्य हैं शायद उसी का फायदा उठाते हुए उन्होंने इस हरकत को अंजाम दे डाला। मामला थाना एत्मादपुर क्षेत्र के बरहन तिराहे का है।

हुआ कुछ यूं कि सुरक्षित लोकसभा सीट से प्रत्याशी एस पी सिंह बघेल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद इन मोहतरमा का काफिला गुजर रहा था। तभी गाड़ी को रोकने को लेकर भाजपा नेत्री एत्मादपुर थानाध्यक्ष पर भड़क गई और थानाध्यक्ष पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया। उनके बीच जमकर खरी-खोटी भी हुई।

फिलहाल पुलिस ने भाजपा नेत्री को हिरासत में ले थाने ले जाया गया है। भाजपा नेत्री का यह भी कहना है कि चुनाव प्रचार के लिए भाजपा को किसी भी परमिशन की जरूरत नहीं है। अब देखना यह होगा कि चुनाव के ऐसे समय में इन नेताओं पर चुनाव आयोग क्या कार्रवाई करता है?

Responses

Leave your comment