गुरुग्राम में नव-निर्वाचित मंत्री साहेब का औचक दौरा; समय पर कार्यालय नहीं पहुंचने वाले कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई

वैन (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा - 12.01.2022) :: मंत्री पद की शपथ के बाद कैबिनेट मंत्री डॉ कमल गुप्ता का गुरुग्राम में आज पहला दौरा था। यहां पहुंचने पर गुप्ता ने अधिकारियों के साथ सिविल लाइन स्थित स्वतंत्रता सेनानी हॉल में एक बैठक की और कार्यालय का निरीक्षण भी किया।

हरियाणा के केबिनेट मंत्री डां. कमल गुप्ता अचानक गुरुग्राम नगर निगम कार्यालय सेक्टर 34 पहुंच गए। आपको बता दें कि हाल ही डॉ कमल गुप्ता को मंत्रीमंडलीय विस्तार के दौरान मंत्री पद मिला है और उन्हें स्थानीय निकाय मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है। कैबिनेट मंत्री के अचानक निगम दफ्तर पहुंचने से कर्मचारियों और अधिकारीयों में हड़कंप मच गया। डॉ कमल गुप्ता ने औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित कर्मचारियों को लेकर अधिकारियों की फटकार भी लगाई।

हरियाणा एव गुरुग्राम में बढ़ते हुए कोरोनावायरस के हरियाणा सरकार द्वारा पब्लिक मीटिंग जनसभा धरना प्रदर्शन पर पाबंदी है और गुरुग्राम रेड जोन में शामिल हो गया है इसके बावजूद भी हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री अधिकारियों की बैठक ले रहे जबकि गत दिल हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने वीसी के माध्यम से हरियाणा के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली थी लेकिन हरियाणा सरकार के कुछ मंत्रियों को अपनी व अधिकारियों की जान से कोई लेना-देना नहीं लगता ओर जरा भी भय नहीं है हरियाणा ने बढ़ते हुए कोरोना का खासकर गुरुग्राम में जबकि अधिकारियों में अधिकतर कोरोना की पुष्टि पाई जा रही है जो छुट्टी पर भी गए बताए जा रहे हैं मगर इसके बावजूद भी हरियाणा के निकाय मंत्री आज जो हाल में कुछ देर बाद अधिकारियों की बैठक लेंगे अगर यही कोरोना गाइडलाइंस मे दोगले आदेश चलेंगे तो आने वाला समय गुरुग्राम के लिए संकट भरा पहले की तर्ज पर हो सकता है।

Responses

Leave your comment