कोरोना से युद्ध के दौरान छात्रा ने बढ़ाया पीएम, डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मियों का मान

वैन (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: मोहब्बत की नगरी आगरा से "दिया जलाओ" कार्यक्रम के बीच अद्भुत तस्वीर आई सामने।

- प्रधानमंत्री मोदी ने भारत की जनता को कोरोना वायरस से बचाने के लिए लॉकडाउन की शुरुआत की, साथ ही अपील की थी कि आप घर में रहें, सुरक्षित रहें ताकि कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ा जा सके

- वहीं प्रधानमंत्री ने 2 दिन पूर्व सभी से यह अपील भी की थी कि आप 5 अप्रैल को रात्रि 9:00 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों की लाइट बुझा कर दीपक या मोबाइल की लाइट या टॉर्च से रोशनी करें, ताकि कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ने के लिए एकता का संदेश पूरे विश्व तक पहुंचे।

- इसी दर्मियान ताज नगरी आगरा के मुस्तफा क्वार्टर से एक अद्भुत तस्वीर सामने आई जिसमें पहले भारत का नक्शा बना, उसके बीच देश के प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर बनाई गई। साथ ही साथ कोरोना वायरस से लड़ने वाले, फाइटर मैन डॉक्टर, पुलिसकर्मी और साथ-साथ मीडियाकर्मियों के सिंबलो की भी तस्वीरें दर्शाई गई। रंगोली के माध्यम से एक स्लोगन भी लिखा गया, "कोरोना से डरना नहीं है - कोरोना से लड़ना है"। ताकि पूरे भारतवर्ष में एकता का संदेश पहुंचे। रंगोली के माध्यम से बीटीसी की छात्रा कीर्ति राजावत ने आम जनता को जागरूक करने के लिए और देश के प्रधानमंत्री की अपील को मानने के लिए रंगोली बनाकर आम जनता के बीच देशहित का संदेश दिया। साथ ही जनता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को माने और कोरोना वायरस जैसी इस बीमारी पर विजय प्राप्त की जाए, यह आशा भी की।

Responses

Leave your comment