एक्शन मूड में सीएम खट्टर; कोई अधिकारी ससपेंड तो किसी पर लगाया जुर्माना

वैन (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर साइबर सिटी गुरूग्राम में दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन सीएम ने गुरूग्राम में कष्ट निवारण समिति की बैठक ली तथा शिकायतें सुनी। साथ ही गुरूग्राम में तीन परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया।

सीएम मनोहर लाल दो दिवसीय गुरूग्राम दौरे पर थे जिसमें उन्होंने गुरूग्राम में कष्ट निवारण समिति की बैठक की और उसमें लोगों की शिकायतों को सुना। जिनका साथ-साथ निवारण भी किया गया। सीएम ने कुल मिलाकर 11 शिकायतों को सुना और उनका निवारण किया। खट्टर ने यहां रास्ते में बिजली के तार लटकने की शिकायत पर लापरवाही देखते हुए बिजली विभाग के एक अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। वहीं बिजली की चोरी रोकने को लेकर भी सीएम ने बताया कि 3 अधिकारियों के घर पर चोरी की शिकायतें आई जिसके बाद उनपर भारी जुर्माना लगाया गया है।

उधर, मीटिंग से पहले सीएम मनोहर लाल ने गुरूग्राम में साढ़े 27 करोड़ की 3 परियोजनाओं का शिलान्यास किया, जिसमे गांव जहाजगढ़ में 10 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट, वार्ड नम्बर 35 में विकास कार्य और कादीपुर गांव में रैन बसेरों का उद्घाटन किया।

सीएम दो दिवसीय दौरे के दौरान पहले दिन प्री-बजट मीटिंग और दूसरे दिन कष्ट निवारण समिति की बैठक करते हुए नजर आए जिससे साफ होता है कि फिलहाल सीएम बेहद एक्शन के मूड मे हैं।

Responses

Leave your comment