दस लाख रूपये मुझसे लिए क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने, गिरफ्तार करे महकमा

व्यूज़ 24 (जोगेन्द्र सिंह - फरीदाबाद, हरियाणा) :: फरीदाबाद सेक्टर 56 की क्राइम ब्रांच टीम के प्रभारी पर ग्रामीणों ने एक युवक को झूठे मुकदमें में फंसाने और दस लाख रूपये लेने का आरोप लगाते हुए जिला उपायुक्त के कार्यालय के समक्ष नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। जबकि दूसरी और ग्रामीणों ने मु़ख्यमंत्री के नाम डीसी कार्यालय के सुप्रीडेंट को ज्ञापन दे जांच की मांग की है।

सैक्टर 12 स्थित जिला लघु-सचिवालय के समक्ष पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ग्रामीण पलवल के गांव गहलब के रहने वाले थे। इनका आरोप है कि फरीदाबाद की सेक्टर 56 क्राइम ब्रांच के इंचार्ज आंनद ने अपने दलाल के माध्यम से पहले तो लोकेश निवासी गहलब को गांजे की तस्करी के झूठे मुकदमें में फसांया और उसके बाद केस दर्ज ना करने के लिए उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। आरोप है कि इंचार्ज ने उनसे सेंटिंग करके दस लाख रूपये हड़प लिए और योगेश के खिलाफ झूठा मुकदमा भी दर्ज कर दिया। इस पूरे वाक्ये की फोन रिर्काडिंग भी उनके पास है। उन्होंने बताया कि वे पिछले करीब पांच महीने से पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैँ, इसके अलावा सीएम विंडो पर भी उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन उनको आज तक न्याय नहीं मिल पाया। उल्टा सीएम विंडो की शिकायत करने के बाद इंचार्ज आंनद उनके पास फोन करके उन्हें उनके दस लाख रूप्ये वापिस करने की बात कह कर मामले को रफादफा करने का दबाब बना रहा है। आज उन्होंने ज्ञापन के साथ-साथ सभी सबूत भी एक सीडी में पेश किए हैं और मामले की सीबीआई से जांच करने की मांग की है।

वहीं डीसी की अनुपस्थिती में डीसी कार्यालय के सुप्रीडेट ने ज्ञापन लेकर उसको जल्द ही सीएम तक पहुंचाने की बात कही है। सुप्रीडेंट का कहना है कि उन्हें ज्ञापन दिया गया है और न्याय की गुहार लगाई गई है।

Responses

Leave your comment