राहुल गांधी के "रेप इन इंडिया" बयान पर खट्टर बोले "रेप इन कांग्रेस"

- सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में गुरूग्राम में हुई कष्ट निवारण बैठक

- खट्टर बोले गुरूग्राम से हटाए जाएंगे 5 साल से पुराने ऑटो; ऑटो ड्राइवरों को दिए जाएंगे ई-रिक्शा

- गुरुग्राम में बनेगी 8 एकड़ की इंटनेशनल फूल मंडी; ट्रांसपोर्ट नगर में आवंटित की जाएंगी दुकानें

- भृष्टाचारी अधिकारियों को बक्शा नहीं जाएगा

- धान की फिजिकल वेरिफिकेशन कराई जाएगी

- ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों की विशेष गिरदावरी करवाने के निर्देश; नूह, चरखी दादरी, भिवानी, पलवल और झज्जर जिलों की एक पूरी बेल्ट राज्य में सबसे ज्यादा प्रभावित

वैन (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: हरियाणा में हाल ही में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बन गई है, जिसमें मनोहर लाल को फिर से मुख्यमंत्री बनाया गया है। जिसके तहत अब सीएम मनोहर लाल एक फिर से अपने कार्य में लगे हुए हैं, इसी के तहत सीएम मनोहर लाल ने सरकार बनने के बाद जनता के कष्टों के निवारण के लिए बैठक ली, जिसके तहत कष्ट निवारण समिति में समस्याओं को सुना गया।

हरियाणा में एक बार फिर से मनोहर लाल को मुख्यमंत्री बनाया गया। जिसके बाद आज सीएम गुरूग्राम पहुंचे और उन्होंने जनता के कष्टों का निवारण करने के लिए बैठक की, कष्ट निवारण समिति की इस बैठक में सीएम के अलावा गुरूग्राम, सोहना, पटौदी, बादशाहपुर के विधायक समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे। यहां पर सीएम ने सबकी समस्याओं को सुना और हल करने की कोशिश की। सीएम ने यहां पर कुल 12 समस्याएं सुनी और उनमे से 8 समस्याओं का निवारण किया।

सीएम ने यहां बताया कि 5 सालो से ज्यादा पुराने डीजल ऑटो गुरुग्राम की सड़कों से चरणबद्ध तरीके से हटाए जाएंगे, इन ऑटो रिक्शा को ई-रिक्शा से रिप्लेस किया जाएगा लेकिन ऑटो चालकों को ही ई-रिक्शा दिए जाएंगे। साथ ही पटेल नगर में हाईटेंशन वायर को जल्द हटाया जाएगा, अगली बैठक में जांच कमेटी रिपोर्ट पेश करने भी यहां आदेश दिए गए हैं, सीएंम ने कुछ और भी निवारण किए जाएंगे।

इस कष्ट निवारण बैठक में सीएम बेहद एक्शन में दिखाई दिए, जिसका नतीजा साफ तौर पर देखने को मिला है। जिससे की आला अधिकारी सतर्क हो गए हैं।

Responses

Leave your comment