सिनेमाघर पर दनादन चली गोलियों का लाइव विडिओ

व्यूज़ 24 (भगत तेवतिया - पलवल, हरियाणा) :: पलवल का रैड रौक सिनेमा में आज उस समय गोलियों की आवाज से गूंझ उठा जब कंगना रनावत की मनीकरण मूवी देखने से आधा दर्जन युवकों को रोक लिया गया तो थोड़ी देर में आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने लाठी डंडों से सिनेमा पर हमला कर दिया और गोलियां भी चलाई। गोली चलाने की ये वारदात सिनेमा के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई और हमलावर मौके से फरार हो गए।
रैड रौक सिनेमा के कर्मचारी और दर्शक उस समय जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गए जब सिनेमा पर मूवी नहीं देखने देने से नाराज कुछ हमलावरों ने लाठी डंडों और गोलियों से हमला कर दिया। यह वारदात कल शाम करीब छह बजे की है, जब रैड रौक सिनेमा में कंगना रनाउत की मनीकरण मूवी को देखने आए आधा दर्जन युवकों को सिनेमा में शराब पीने का आरोप लगाते हुए नहीं घुसरने दिया। इस बात से गुस्साए युवकों ने मुह पर नकाब बांधकर हाथों में डेंडे और गोलियां लेकर हमला कर दिया। एक गोली तो सीधी टिकटघर पर चलाई गई जिसमें टिकट काटने वाला कर्मी बाल-बाल बचा। दूसरी गोली सिनेमा के अंदर जा लगी जहां पर दर्शक खाने-पीने के सामान खरीद रहे थे।
वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। इस हमले में सिनेमा के टिकटघर का शीशा टूट गया और किसी को कोई चोट नहीं लगी। लेकिन दनादन गोलियां चलने से सिनेमा के अंदर भय का मौहोल बन गया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

Responses

Leave your comment