NRC और CAB को लेकर अलर्ट के मद्देनज़र रेलवे स्टेशनों की बढ़ाई गई सुरक्षा

वैन (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: एनआरसी और कैब को लेकर देशभर में जारी विरोध और हिंसा के बीच रेलवे बोर्ड और आरपीएफ हेडक्वार्टर ने रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। अलर्ट जारी होने के बाद से आगरा मथुरा कोसी सहित सभी रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पार्किंग सर्कुलेटिंग एरिया रेलवे प्लेटफार्म और यात्री विश्राम ग्रह के आसपास सघन चेकिंग अभियान चला कर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।

एनआरसी और कैब बारिश होने के बाद देशभर में हो रहे हंगामे और आगजनी को देखते हुए रेलवे बोर्ड और आरपीएफ हेड क्वार्टर ने रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया है। अलर्ट को देखते हुए आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त रूप से आगरा कैंट रेलवे स्टेशन मथुरा और कोसी की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है रेलवे स्टेशनों के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है पार्किंग एरिया से लेकर यात्री विश्राम गृह तक सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के साथ ही स्टेशन के आसपास किसी तरह के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा अलर्ट को देखते हुए जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी संयुक्त रूप से स्टेशनों के चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए हैं।

Responses

Leave your comment