विधायक बोले कुम्भ के लिए बस सेवा एतिहासिक

व्यूज़ 24 (जोगेन्द्र सिंह - फरीदाबाद, हरियाणा) :: अब एनसीआर में रहने वाले लाखों लोग हरियाणा रोडवेज की बस से सीधे कुंभ के मेले में पहुंच शिरकत कर सकेंगे। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं प्रयागराज कुंभ के लिए शुरू की गई हरियाणा रोडवेज की बस सेवा की जो पूरे हरियाणा में केवल फरीदाबाद से ही शुरू की गई है। बल्लभगढ़ से प्रयागराज कुंभ के लिए दो बसें शुरू की गई हैं। रोडवेज के अधिकारियों की मानें तो कुंभ मेले तक यह बस सेवा चलती रहेंगी।
फरीदाबाद का राजा नाहर सिंह बस स्टैंड जहां यात्रियों में उत्साह के साथ-साथ अपने टिकट का इन्तजार भी देखा जा रहा था। जहां से हरियाणा सरकार ने प्रयागराज कुंभ के लिए बस सेवा शुरू की है। इस बस में दिल्ली, गुडगांव, पलवल और फरीदाबाद के काफी लोग रवाना हो चुके हैं और वापस भी आ गए हैं। रोडवेज के अधिकारी की मानें तो रोजाना सुबह 7 बजे फरीदाबाद डिपो से पहली बस चलेगी और रात को 11 बजे वहां पहुंच जाएगी। जिसका किराया 710 रुपए रखा गया है।
वहीं स्थानीय भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा की मानें तो पिछले काफी दिनों से स्थानीय लोग उनसे कुंभ के लिए बस सेवा शुरू करवाने की मांग कर रहे थे। फरीदाबाद में भी भारी संख्या में उत्तर प्रदेश के लोग रहते हैं। लोगों की मांग को देखते हुए फरीदाबाद से आगरा के लिए शुरू हो गई है। यह बस सुबह 7 बजे फरीदाबाद से चलकर अगले दिन सुबह 11 बजे वापसी के लिए प्रस्थान करेगी।

Responses

Leave your comment