बीजेपी के राज्यसभा सांसद द्वारा योगी के मंच से साइकिल को वोट करने की अपील के बाद सपा में शुरू हुआ घमासान

- हरदोई बीजेपी राजसभा सांसद के सपाई प्रेम पर सपा जिला अध्यक्ष का बड़ा बयान, पुरानी पार्टी में वापसी के लिए राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई से की अपील

वैन (अम्बुज मिश्रा - हरदोई, उत्तर प्रदेश) :: सीएम योगी के मंच से बीजेपी के राज्यसभा सांसद द्वारा दिखाई दिये पुराने सपाई प्रेम के बाद समाजवादी पार्टी के नेता जाग गये हैं। उनकी नींद खुलते ही पार्टी में भी घमासान शुरू हो गया है। इस पर सपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि उनकी ज़ुबान नहीं फिसली, उनका पुराना प्रेम जगा है। जिस पर सपा जिला अध्यक्ष ने उनको पुनः पुरानी पार्टी में वापसी के लिए आग्रह किया। इसी दौरान उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा की जा रही कार्यशैली को लेकर भी कई सवाल खड़े किए उन्होंने कहा कि मायावती पर चुनाव आयोग मौन हो जाता है और योगी-मोदी समेत बीजेपी के लगभग सभी नेता खुले आम चुनाव आयोग की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

हरदोई के सवायजपुर में राज्यसभा सांसद अशोक बाजपई लोगों से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे थे तभी कुछ ऐसा वह बोल गये कि मंच पर बैठे सभी की आँखें खुली की खुली रह गई।

अशोक बाजपई ने उस मंच से कहा था कि 29 अप्रेल को इस क्षेत्र में वोट पड़ने हैं, भाई जयप्रकाश रावत प्रत्यासी हैं, हमें इन्हें जिताने का काम करना है। जिससे मोदी जी पुनः प्रधानमंत्री बन सकें, जाति-धर्म के बहकावे में ना आकर साइकिल के खाने पर बटन दबा देना, जिससे भाई जयप्रकाश रावत जीत सकें।

दरअसल, बीजेपी से राज्यसभा की सीट पर काबिज अशोक बाजपाई पहले सपा के सरकार में पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं और कई सालों से सपा नेता थे इस वजह से शायद बीजेपी के मंच पर शायद उनकी ज़ुबान बिगड़ गई।

Responses

Leave your comment