पोल खोल - यू एन एच सी आर और अफ़ग़ानिस्तान एम्बेसी में हो रहे काले कारनामों की पोल खोलेगा यह अफगानी

वैन (दिल्ली ब्यूरो) :: आपको मालूम ही है कि देश की राजधानी और दिल कहे जाने वाले दिल्ली में कई तरह के गोरखधंधों का बोलबाला है। लेकिन जब इसी तरह के काले कारनामों में नाम आये विदेशी एजेंसियों का तो मामला कुछ पेचीदा हो जाता है।

वैन इंटरनेशनल न्यूज़ एजेंसी के हवाले से बतायेगा ये अफगानी कि किस तरफ विदेशी संस्था यू एन एच सी आर भारत में काले कारनामे कर रही है? किस तरह यह संस्था भारत में आने वाले विदेशियों को रैफ्यूजी कार्ड उपलब्ध कराती है और क्या होती है उनकी कीमत? किस तरह यह विदेशी संस्था भारत में काम कर भारतीयों और विदेशियों को नकली दस्तावेज़ के सहारे दूसरे देशों में भेज देती है। किस तरह यह संस्था भारत में रह कर काले कारनामों का धंधा चला रही है? किस तरह भारत में अफ़ग़ानिस्तान एम्बेसी नकली पासपोर्ट बना कर कई गुनहगारों को शरीफ और गलत को सही साबित करने पर तुली है। जो सब भारतीय नागरिकों पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है।

अगर आप भी जानना चाहते हैं इसी तरह के कई और अनसुलझे सवालों के जवाब तो कीजिये थोड़ा सा इन्तजार, बहुत जल्द होंगे आपके सवाल और उसके जवाब।

अगर आप भी इसी सन्दर्भ में कुछ सवाल पूछना चाहते हैं तो आप हमें मेल आईडी vannewsagency@gmail.com पर लिख कर भेज सकते हैं। हमारी कोशिश होगी कि आपके सवालों का सही जवाब आप तक जरूर पहुंचे। ध्यान रहे मेल में विषय की जगह आपको लिखना होगा "Question for Afghanistani"।

Responses

Leave your comment