फरीदाबाद की छोरी के 3 गोल्ड और एक सिल्वर के साथ नेशनल गेम्स में हरियाणा अव्वल

व्यूज़ 24 (जोगेन्द्र सिंह - फरीदाबाद, हरियाणा) :: रिया तेवतिया के 3 गोल्ड और 1 सिल्वर की बदौलत स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा की टीम को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। इससे पहले रिया इंडोनेशिया के जकार्ता में हुए एशियन गेम में भी अपने हुनर का जलवा दिखा चुकी है।
बल्लभगढ़ के डीएवी स्कूल में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा रिया तेवतिया ने 3 से 9 जनवरी तक स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित नेशनल गेम्स के तीरंदाजी में एक बार फिर तीरंदाज़ी से अपने निशाने का लोहा मनवाया। एशियाई स्तर पर आयोजित तीरंदाजी प्रतियोगिता में भी रिया ने कई मेडल हासिल किए हैं। रिया की माने तो हरियाणाा की टीम को ओवरऑल ट्रॉफी भी मिली है और टीम को विजेता घोषित किया गया है।
रिया के कोच और खेल विभाग के जिला तीरंदाज दीपक अहलावत के अनुसार रिया के तीन गोल्ड मेडल और सिल्वर मेडल के कारण ही हरियाणा की टीम को ओवरऑल ट्रॉफी मिली है। उन्होंने बताया कि दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स में 3 जनवरी से 9 जनवरी तक यह प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसमें हरियाणा के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

Responses

Leave your comment