बैंडिट क्वीन की हत्या के दोषी शेर सिंह राणा पर बनेगी बायोपिक

व्‍यूज़ 24 (जोगेन्‍द्र सिंह - फरीदाबाद, हरियाणा) :: दस्यु सुंदरी बैंडिट क्वीन की हत्या के दोषी शेर सिंह राणा पर जल्द ही बायोपिक बनाने का काम शुरु किया जायेगा। शेर सिंह राणा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि एक बड़े निर्माता से इस संदर्भ में सब कुछ तय हो चुका है तथा पहले अजय देवगन उनका किरदार निभा रहे थे लेकिन डेट की समस्या के चलते अब किसी और हीरो की तलाश की जा रही है। शेर सिंह राणा फरीदाबाद में राजपूत समाज पर आधारित वीडियो सांग की शूटिंग के शुभारंभ तथा सुभाष चंद बोस को श्रद्धांजलि देने फरीदाबाद पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्‍होंने नेताजी सुभाषचंद्र बोस को श्रद्धाुसुमन अर्पित किए। इस मौके पर राजपूत व क्षत्रीय समाज के लोगों ने शेर सिंह राणा का स्वागत किया। शेर सिंह राणा वहीं हैं जो पृथ्वीराज चौहान की अस्थियां तालिबान से लाने का दावा कर चुके हैं जिसका वीडियो भी उन्होंने बनाया था।
शेर सिंह राणा ने कहा कि दीप राजपूत के वीडियो सांग में वे एक अहम भूमिका निभा रहे हैं जिसकी शूटिंग में वे हिस्सा लेने आए हैं। उन्होंने अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक के संदर्भ में कहा कि 100 करोड़ के बजट से बनने वाली उनकी बायोपिक की औपचारिक घोषणा अगले माह कर दी जाएगी। भाजपा द्वारा सवर्णों को आरक्षण देने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि यह सभी संगठनों का सामूहिक प्रयास है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी का उन्होंने गठन किया है और पार्टी का मानना है कि अनारक्षित में से 10 प्रतिशत देने की बजाय यदि आरक्षित कोटे में से 5 प्रतिशत भी दिया जाता तो और बेहतर होता।
वहीं वीडियो के डायरेक्टर दीप राजपूत ने बताया कि वह जो गाना बना रहे हैं उसमें राजपूत समाज की आन-बान-शान को दर्शाया गया है तथा राजपूत समाज के विशेष लोगों को भी इस वीडियो में दिखाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस माह के अंत तक यह वीडियो लांच हो जाएगा। इसकी शूटिंग फरीदाबाद में की जा रही है। उन्होंने बताया कि गाने का टाइटल ''ठाकुरां के छोरे'' है।

Responses

Leave your comment