पाकिस्तानी नंबर से लश्कर कमांडर ने अम्बाला में भेजी धमकी - अम्बाला में घुस चुके हैं, बच के रहना; हल्के में ना ले सरकार

वैन (अम्बाला ब्यूरो) :: एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने आज कश्मीर में पुलवामा हमले के बाद एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि पाकिस्तानी नंबर से हमले के बाद उन्हें लगातार धमकी भरे मैसेज व्हाट्सएप के जरिए आ रहे हैं। शांडिल्य ने खुलासा किया कि लश्कर-ए-तैयबा एक कमांडर व पाकिस्तानी आतंकी ने वॉइस रिकॉर्डिंग भेज कहा कि वह अम्बाला में घुस चुके हैं। वहीं शांडिल्य को भी बच के रहने की धमकी दी गई। शांडिल्य ने केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो सरकार भारतीय सेना के जवानों की रक्षा नहीं कर सकती वह उन्हें मिल रही धमकियों पर क्या कारवाई करेगी?

शांडिल्य ने साथ ही कहा कि आतंकियों द्वारा उन्हें व्हाट्सएप पर अम्बाला आने की बात को हल्के में नही लेना चाहिए। इस मैसेज की आईबी, सीआईडी व पुलिस जांच करें ताकि अम्बाला में किसी आतंकी घटना को होने से बचाया जा सकें। सनद रहे कि अम्बाला में सेना की छावनी है जिसे आतंकी निशाना बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी जान की परवाह नहीं है क्योंकि वह चाहते हैं जब भी उनकी मौत आए आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए आए। पर वह नहीं चाहते उनके कारण किसी निर्दोष व्यक्ति का नुकसान हो।

वीरेश शांडिल्य ने आज आज केंद्रीय गृहमंत्री, डीजीपी हरियाणा, आईजी अम्बाला, एसपी अम्बाला, एसएचओ अम्बाला शहर व उनकी ईमेल पर व चौकी प्रभारी वरयाम सिंह को आई रिकॉर्डिंग व शिकायत भेज इस बारे तुरन्त कारवाई की मांग की।

Responses

Leave your comment