रति अग्निहोत्री ने किया ताज का दीदार, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

व्यूज़ 24 (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: हिंदी और तमिल फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री रति अग्निहोत्री शनिवार को ताजमहल के दीदार को पहुंची। इस दौरान उनके पति अनिल वीरवानी भी उनके साथ मौजूद रहे। दोनों ने करीब एक घंटे से अधिक का समय ताज के साए में बिताया और जी भर कर इसकी रूहानियत का एहसास भी किया। इस दौरान उन्होंने अपने पति के साथ इन यादगार लम्हों को कैमरे में भी कैद किया।
रति अग्निहोत्री ने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'वठिया पुरगुल' से की थी। अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर तो हर कोई उत्साहित होता है और इसी तरह से रति भी बहुत उत्साहित ही लिहाज़ा इस फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने बेहद साराहा था।
आपको बता दें कि रति ने अपने करियर में कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। इनमे रजनी कांत और कमल हासन भी शामिल हैं। रति ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है जिसमे उनकी सुपरहिट फिल्म 'फर्ज' और 'कानून' थी। फिल्म 'कुली' में उनके अपोजिट मेगा-स्टार अमिताभ बच्चन नजर आए थे। यही नहीं बल्कि उन्हें फिल्म 'तवायफ' के लिए फिल्म फेयर अवार्ड का नॉमिनेशन भी मिला था। रति ने अपने करियर में 'हो जाता है प्यार', 'पहचान', 'किस किस की किस्मत', 'हम तुम', 'दिल ने जिसे अपना कहा' जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया। रति ने बिजनेसमैन अनिल विरवानी से शादी की, उनका एक बेटा भी है। रति ने महज 3 साल में तेलगु की 32 फिल्मों में भी काम कर दिखाया। शनिवार को गुजरे जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री जब ताजमहल के दीदार को पहुंची तो उन्हें प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचावाई।

Responses

Leave your comment