पानीपत फिल्म के विरोध में अब गुरूग्राम में उतरा जाट समुदाय

वैन (सूरज दुहन - गुरूग्राम, हरियाणा) :: साइबर सिटी गुरूग्राम में सिनेमा घरों में लगाई गई पानीपत हिंदी फिल्म के विरोध में जाट समाज ने विरोध जताया है और मुख्य मंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर इस फिल्म को हरियाणा में बंद करने की अपील भी की है।

पानीपत फिल्म जहां पूरे देश में रिलीज हो चुकी है तो वहीं हरियाणा में फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है। हरियाणा के कई हिस्सों में फिल्म सिनेमा घरों में बंद भी कराई गई है वहीं गुरुग्राम में भी जाट समुदाय के लोगों ने इसके प्रदर्शन को लेकर नाराजगी जताई है।

जाट समुदाय के लोगो ने नाराजगी जताते हुए कहा कि फिल्म में फिल्म निर्माता ने महाराजा सूरजमल की गलत छवि दिखाई है। लोगों का कहना है कि फिल्म निर्माताओं को इतिहास का ज्ञान लेना चाहिए। बिना इतिहास पढ़े उस पर फिल्म बनाना गैरकानूनी और गलत है। उन्होंने कहा कि महाराजा सूरजमल की छवि को गलत ढंग से पेश किया गया है वहीं इससे पहले भी फिल्म निर्माता महारानी पद्मावती की गलत छवि दिखा चुके हैं।

उधर, जाट समुदाय के लोगों का कहना है कि अगर फिल्‍म को बंद नहीं किया गया तो सड़कों पर उतर कर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा क्योंकि इतिहास से छेड़छाड़ करना बेहद गलत है।

देखना दिलचस्‍प होगा कि हिन्‍दी फिल्म पानीपत पर हरियाणा में रोक लग पाती है या नहीं।

Responses

Leave your comment