गुरुग्राम में हो रही भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर फिल्म की शूटिंग में 70 प्रतिशत हरियाणवी कलाकार

- फ़िल्म गैंगवार करेगी दोनों देशों के रिश्तों को बयां

- मछुआरों पर अर्धारित है गैंगवार

- हरियाणा के 70 प्रतिशत से ज्यादा कलाकार है फिल्म का हिस्सा

- हरियाणवी कलाकारों को बढ़ावा देना मकसद

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: भारत पाकिस्तान के हालातों के बीच जहां एक तरफ तनाव बना हुआ है वहीं साइबर सिटी में दोनों देशों के रिश्तों पर निर्धारित फिल्म "गैंगवार" की शूटिंग चल रही है। फ़िल्म भारत के मछुआरों पर आधारित है जो भारत-पाकिस्तान के रिश्तों को दर्शा रही है। वहीं फिल्म की हीरोइन इंदु सिंह की मानें तो फ़िल्म भारत-पाकिस्तान पर बनी है लेकिन इसमें महिला की अहम भूमिका है जो की वीमेन एम्पावरमेंट को भी बढ़ावा देगी।

हरियाणा के युवा पूरे विश्व में खेलों में अपनी छाप तो निरंतर छोड़ रहे हैं वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री में भी युवा दिन-प्रतिदिन आगे बढ़ अपना नाम का कमा रहे हैं। फ़िल्म की खास बात यह भी है कि फ़िल्म में 70 प्रतिशत से ज्यादा हरियाणा के कलाकार काम कर रहे हैं। फ़िल्म के प्रोड्यूसर की माने तो देशभर में उन्होंने शूटिंग की लेकिन साइबर सिटी जैसी लोकेशन उन्हें कहीं नहीं मिली इसलिए उन्होंने गैंगवार की शूटिंग के लिए साइबर सिटी को चुना जबकि हरियाणा में फिल्म इंडस्ट्री लाने का दावा करने वाली हरियाणा सरकार से मदद मिलने की बात पूछी तो उनका साफ तौर पर कहना था कि हरियाणा सरकार से उन्हें किसी भी तरह की कोई मदद नहीं मिली।

भारत-पाकिस्तान के रिश्तो को दर्शाती यह फिल्म दोनों देशों की हकीकत को बयां करेगी। वहीं पुलवामा में हुआ आतंकी हमले का गुस्सा कलाकारों में भी लगातार बना हुआ है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग करना भी चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है। अब देखना यह होगा कि फिल्म रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है...???

Responses

Leave your comment