अमिताभ बच्चन के नए लुक ने फैन्स को किया स्तब्ध

वैन (अनूप कुमार) :: अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसके डायरेक्टर शूजित सरकार हैं। फिल्म ‘पीकू’ के बाद अमिताभ और शूजित सरकार की साथ में ये दूसरी फिल्म है । इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आ गया है। इस लुक में बिग बी को पहचानना मुश्किल है।

लुक में अमिताभ बच्चन ने मोटे फ्रेम का चश्मा लगाए हुए हैं। उनकी लंबी दाढ़ी है, मोटी नाक है। साथ ही सिर पर गमछा डाला हुआ है । सोशल मीडिया पर बिग बी का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है । कुछ दिनों पहले बिग बी ने खुद भी अपना लुक शेयर किया था । इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा था, ‘गए तो ऐसे थे ऐसे, बाहर निकले शूटिंग के लिए तो ये बन गए… क्या बन गए ये बता नहीं सकता अभी।

इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे । ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी । फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है । इसके प्रोड्यूसर रॉनी लहरी और शील कुमार हैं । इस फिल्म की शूटिंग के लिए बिग बी पिछले दिनों लखनऊ पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन ने लखनऊ पहुंचते ही एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने नई यात्रा, नई लोकेशन, नई क्रू और नए साथियों का जिक्र किया। फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक की लंबे समय से चर्चा थी । अब लुक सामने आने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गुलाबो सिताबो और ‘पीकू’ के अलावा अमिताभ बच्चन ने निर्देशक शूजीत सरकार के साथ ‘शूबाइट’ में काम किया था । लेकिन ये फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है । ‘पीकू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी । शूजित सरकार इसके अलावा विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘ऊधम सिंह’ भी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Responses

Leave your comment