आरपीएफ बैंड ने स्टेशन पर बजाई देशभक्ति की धुन, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 20 स्टेशन पर होगा कार्यक्रम

वैन (सुनील अरोड़ा - आगरा, उत्तर प्रदेश - 28.07.2022) :: आगरा रेल मंडल में आरपीएफ का जोनल बैंड रेलवे स्टेशन के बाहर देश भक्ति की धुनें बजाएगा। इसके साथ आरपीएफ द्वारा लोगों के हित में किए जा रहे कामों को बताया जाएगा। बुधवार को डीआरएम ने इस कार्यक्रम की शुरुआत की। 10 अगस्त तक ये कार्यक्रम चलेगा।

रेलवे द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इसके तहत कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

बुधवार को आगरा रेल मंडल रेलवे सुरक्षा बल के बैंड द्वारा आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर देशभक्ति के तरानों की धुन बजाकर प्रस्तुति दी जाएगी। 12 सदस्यीय बैंड ने ऐ मेरे वतन के लोगों, मां तुझे सलाम... जैसे गानों की धुन बजाई।

इस अवसर पर डीआरएम आनंद स्वरूप ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव को रेलवे धूमधाम से मना रहा है। आरपीएफ द्वारा किए जा रहे कार्यों को जनता के सामने रखने के लिए इस अभियान की शुरुआत की गई है। रेलवे बैंड के साथ एक डिस्प्ले वैन भी चलेगी। वैन पर लगी बड़ी स्क्रीन पर आरपीएफ द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों को प्रदर्शित किया जाएगा। ये अभियान 10 अगस्त चलेगा। इसमें आगरा मंडल के 20 स्टेशनों को कवर किया जाएगा। इस अभियान का उद्देश्य लोगों को ये बताना है कि आरपीएफ द्वारा क्या-क्या काम किए जा रहे हैं। इस अवसर, एडीआरएम मुदित चंद्रा, आरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट डीके चौहान, आरपीएफ कैंट थाना प्रभारी सुरेंद्र चौधरी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Responses

Leave your comment