छुट्टी आये फौजी जवान ने युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

वैन (राजीव मेहता - गुरदासपुर, पंजाब) :: गुरदासपुर के हल्का दीनानगर के गांव नियामता में माहौल उस समय दहशत भरा हो गया जब छुट्टी पर गांव आये फौजी जवान ने एक नौजवान पर गोली चला दी। गोली लगते ही नौजवान को सिविल अस्पताल गुरदासपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मृतक को कब्जे में लेकर 2 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। खबर लिखे जाने तक दोषी हथियार समेत फरार बताया जा रहा है।

30 वर्षीय मृतक नौजवान टहल सिंह की बहन गुलशन सैनी ने बताया कि बीती देर रात मेरे भाई को फौजी जसबीर सिंह का फोन आया कि तुझे मिलना है। जिस कारण मेरा भाई नजदीकी पोल्ट्री फार्म पर जाकर मिला। यहां दोषी जसबीर सिंह मेरे भाई के साथ हाथापाई करने लगा। उसी दौरान दोषी ने मेरे भाई को गोली मार दी, जिस कारण टहल सिंह की मौत हो गई। इनकी मांग है कि दोषी को सख्त सज़ा मिलनी चाहिए।

उधर, सम्बंधित थाना प्रभारी मनजीत कौर ने बताया के इतलाह मिली थी कि गांव न्यामता में एक नौजवान को गोली मार दी गई है। मोके पर पहुंच पुलिस ने ज़ख्मी नौजवान को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने नौजवान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच के चलते दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और फरार दोषियो को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

Responses

Leave your comment