मुठभेड़ में दो करोड़ के गांजे के साथ 10 दबोचे; उड़ीसा से लाये थे, आगे ले जाने से पहले ही पकड़े गए

उत्तर प्रदेश (सुनील अरोड़ा - आगरा - 08.01.2022) :: आगरा में थाना सैयां क्षेत्र में थाना सैयां, क्रिमिनल इंटेलिजेंस विंग, स्वाट व सर्विलांस टीम व थाना पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ के बाद दो शातिर गांजा तस्करों को दबोच लिया। जिसमे गोली लगने से दो शातिर तस्कर घायल हो गए व शातिरों से मिली जानकारी पर आठ अन्य को घेर कर पकड़ लिया। इनके कब्जे से दो करोड़ की कीमत का 800 किलो गांजा, दो ट्रक, एक कार, दो तमंचे, भरे व खाली खोके कारतूस बरामद किये गए।

पुलिस के मुताबिक क्रिमिनल इंटेलिजेंस विंग, सर्विलांस टीम तथा स्वाट टीम प्रभारी द्वारा सूचना दी गई कि थाना सैया कटी चौकी क्षेत्र में गांजे की तस्करी के वाहन गुजरने वाले हैं, इस सूचना पर सैया चौराहे पर दो टीमे बनाकर चेकिंग शुरू की गई। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिलने पर कि कटी पुल के नीचे ग्वालियर रोड पर तस्करी कर लाए गए गांजे को कार में पलटी किया जा रहा है। टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर गांजे की तस्करी के माल को कार में पलटने का पूर्ण विश्वास होने पर बदमाशों को पुलिस के समक्ष सरेंडर करने के लिए कहा गया। इस पर तस्करों ने बचने की नीयत से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बचने के लिए टीम ने भी फायरिंग की। जिसमे मुठभेड़ के दौरान संजय अग्रवाल पुत्र बद्री प्रसाद ओर वीरेंद्र उर्फ देवेंद्र पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा भेजा गया है।

उनसे पूछताछ करने पर आठ ओर तस्करों को टीम ने दबोच लिया। जिनमे बबलू पुत्र मक्खन लाल, रविंदर सिंह, विवेक उर्फ गब्बर, कन्हैया सिकरवार, मोहित, वीरू, देशराज, शिवम यादव गिरफ्तार हुए हैं जिनमें से संजय अग्रवाल एवं वीरेंद्र उर्फ देवेंद्र उपरोक्त मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। जिनका एसएन में इलाज चल रहा है। शातिरों के कब्जे से कुल आठ कुंटल 160 ग्राम गांजा, दो ट्रक, एक सिलेरियो कार, मोबाइल फोन, पर्स, दो तमंचे 315 बोर दो खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

Responses

Leave your comment